Home विविध सत्यनारायण बाबा के हाथों हुआ सृजन न्यूज का श्रीगणेश

सत्यनारायण बाबा के हाथों हुआ सृजन न्यूज का श्रीगणेश

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। कला और संस्कारधानी से औद्योगिक तीर्थ के रूप में विकसित रायगढ़ के नए वेबपोर्टल सृजन न्यूज का कोसमनारा में सत्यनारायण बाबा ने विधिवत शुभारंभ किया।
                                                               शिवभक्ति में 25 बरस से अन्न-जल त्यागते हुए एक ही जगह पर धुनि रमाकर बैठे सत्यनारायण बाबा ने बेहद सादगी, किन्तु गरिमामय माहौल में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ मोबाइल फोन में सृजन न्यूज डॉट इन का लिंक क्लिक कर श्रीगणेश किया। सत्यनारायण बाबा ने सृजन न्यूज परिवार को आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी।
                                                                    सृजन न्यूज के सम्पादक सुनील नामदेव ने बताया कि आम आदमी की हितों की रक्षा करना ही पत्रकारिता का असल धर्म है। सृजन न्यूज आम आदमी की आवाज बनकर निष्पक्षता के साथ ज्वलंत मुद्दों को उठाएगी। साथ ही राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक, सांस्कृतिक और तात्कालिक घटना चक्र से जुड़े असलियत से लोगों को रूबरू कराने में सक्रिय रहेगी। इस अवसर पर सृजन न्यूज परिवार सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

प्रेस क्लब परिवार ने दी बधाई

प्रेस क्लब के अध्यक्ष हेमन्त थवाईत और सचिव नवीन शर्मा ने सृजन न्यूज के जरिये पोर्टल न्यूज के क्षेत्र में मजबूती से कदम रखने पर सुनील नामदेव को बधाई देते हुए आशा जताई कि वे जन आकांक्षाओं में खरा उतरेंगे।

You may also like