Home रायगढ़ न्यूज हीरापुर के एकता नगर में निकली मतदाता जागरूकता रैली

हीरापुर के एकता नगर में निकली मतदाता जागरूकता रैली

by SUNIL NAMDEO EDITOR



रायगढ़ (सृजन न्यूज)। स्वीप मतदाता जागरूकता के तहत वार्ड क्रमांक 40 हीरापुर एकता नगर क्षेत्र में रैली निकाली गई। इस दौरान घर-घर जाकर मतदाता पर्ची वितरण की स्थित की जानकारी लेने के साथ 7 मई को लोकसभा निर्वाचन के लिए मतदान जरूर करने संकल्प हस्ताक्षर कराया गया।

                             शुक्रवार शाम 7 बजे से निगम डिप्टी कमिश्नर सुतीक्षण यादव के नेतृत्व में रैली निकाली। डिप्टी कमिश्नर यादव ने क्षेत्र के लगभग सभी घरों में जाकर लोकसभा निर्वाचन के लिए 7 मई को मतदान अनिवार्य रूप से करने की बात कही। इस दौरान मतदाता पर्ची वितरण की स्थिति की जानकारी ली गई और वार्डवासियों से 7 मई को मतदान देने जाने संबंधित संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर कराए गए। इसमें क्षेत्र के लोगों ने संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर किए।

                                                चूंकि, विधानसभा निर्वाचन के दौरान क्षेत्र में मतदान प्रतिशत कम था, इसलिए क्षेत्र के लोगों को मतदान अनिवार्य रूप से करने हेतु जागरूक किया जा रहा है। रैली हीरापुर मुख्य मार्ग से शुरू हुई। रैली में शामिल सभी लोग द्वारा मतदाता जागरूकता संबंधित तख्ती, बैनर-पोस्टर लिए एकता नगर तक विभिन्न गलियों में पैदल भ्रमण किया गया। इस दौरान मतदान दिवस 7 मई, सब काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, चुनाव का पर्व रायगढ़ का गर्व और अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने संबंधित नारे लगाए गए।

                           रैली अभियान के दौरान निगम के अधिकारी कर्मचारी, क्षेत्र की सभी बीएलओ और मोहल्लेवासी उपस्थित थे।

You may also like