Home रायगढ़ न्यूज लामीदरहा पुल में दो बाईक भिड़ी, युवक की मौत, 4 जख्मी

लामीदरहा पुल में दो बाईक भिड़ी, युवक की मौत, 4 जख्मी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। शहर से लगे लामीदरहा पुल में दो बाईक आपस मे इस कदर भिड़ी कि ससुराल से उपचार कराने विशाखापट्टनम जाने निकले युवक की मौत हो गई। वहीं, 4 जख्मियों का मेकाहारा में इलाज चल रहा है। बेलगाम रफ्तार के कहर का यह मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

                                    पुलिस सूत्रों के मुताबिक मूलतः सक्ती जिले के डभरा थानांतर्गत ग्राम धुरकोट निवासी मनोहर पटेल आत्मज पदमन पटेल (32 वर्ष) जिला मुख्यालय से लगे ग्राम रेगड़ा आया था। चूंकि, मनोहर की तबियत ठीक नहीं थी इसलिए वह इलाज के सिलसिले में रायगढ़ से विशाखापट्टनम जाने वाला था।

                                        सोमवार सुबह तकरीबन सवा 8 बजे मनोहर को उसका एक रिश्तेदार मोटर सायकिल से रेलवे स्टेशन छोड़ने जाने निकला था। इस दौरान लामीदरहा पुल के समीप विपरीत दिशा से अपेक्षाकृत तेज और लापरवाहीपूर्वक गति से आ रहे 3 सवारी बाईक से उनकी भिड़ंत हो गई।

                                  प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों मोटर सायकिल में सवार पांचों लोग घायल हो गए। राहगीरों ने जख्मियों को सरेराह असहाय पड़े देख 112 नंबर डायल कर हादसे की सूचना दी। कुछ देर में ही एम्बुलेंस पहुंचने पर आहतों को केजीएच ले जाया गया। चूंकि, मनोहर के शरीर के बाहरी के अलावे अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें थी इसलिए डॉक्टर्स ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल चारों को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया है। चक्रधर नगर पुलिस भादंवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामले की छानबीन कर रही है।

You may also like