Home रायगढ़ न्यूज वॉल पेंटिंग से दिया गया शत-प्रतिशत मतदान का नारा

वॉल पेंटिंग से दिया गया शत-प्रतिशत मतदान का नारा

by SUNIL NAMDEO EDITOR


रायगढ़। स्वीप मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत मंगलवार को बुढ़ी माई में गार्डन में वॉल पेंटिंग स्पर्धा कराई गई इस दौरान स्कूल के विद्यार्थियों ने दीवार पर रंगों के उत्साह को उकेर कर लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान करने का नारा दिया।
                       जिला प्रशासन के निर्देश और निगम कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी के मार्गदर्शन में लगातार स्वीप के तहत मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन निगम क्षेत्र में किया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को बुढ़ी माई में गार्डन में वॉल पेंटिंग स्पर्धा का आयोजन हुआ। स्पर्धा में शहर के करीब 18 स्कूल स्कूलों के 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया। बूढ़ी माई में गार्डन के दीवार पर 27 स्लाट प्रतिभागियों को आबंटन किया गया था, जिसमें विभिन्न टीम बनाकर स्कूल के विद्यार्थियों ने मतदाता जागरूकता के संदेश से परिपूर्ण विभिन्न कला आकृतियों की वॉल पेंटिंग बनाई। कार्यक्रम के दौरान गार्डन पर उपस्थित मॉर्निंग वॉकर्स, प्रतिभागियों एवं निगम के कर्मचारियों अधिकारियों को कमिश्नर श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी ने मतदान जरूर करने संबंधित शपथ दिलाई।

                  कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी को मत का अधिकार दिया गया है। इसलिए भारत के लोकतंत्र के निर्माण में सभी को अपने मत का प्रयोग करते हुए मतदान जरूर करना चाहिए। इस दौरान कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने निगम क्षेत्र के समस्त मतदाताओं को 7 मई 2024 को शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की। कार्यक्रम में डिप्टी कमिश्नर सुतीक्ष्ण यादव, निगम निर्वाचन के दिलीप महापत्र , हेमंत सिंह ठाकुर सहित सेंट टेरेसा स्कूल, ओपी जिंदल स्कूल तराईमाल, ओ पी जिंदल स्कूल रायगढ़, डीपीएस स्कूल, वैदिक कान्वेंट स्कूल, दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल, विद्या विकास कॉन्सेप्ट कॉर्मेल स्कूल से साक्षी साहू, मनोज श्रीवास्तव, सक्षम राठौर, अल्का बानी, विकास सिन्हा, श्रीमती कविता बेरीवाल, श्रीमती लक्ष्मी अग्रवाल,  सुशील पटेल, नगर निगम स्वच्छता सुपरवाइजर एवं अन्य संस्थाएं उपस्थित थे।

जुंबा डांस 19 को
स्वास्थ्य, सेहत के साथ शत प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत रायगढ़ स्टेडियम में 19 अप्रैल 2024 को सुबह 7 बजे से जुंबा डांस का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान जुंबा डांस के कलाकारों द्वारा डांस एक्सरसाइज के माध्यम से मतदान करने की अपील की जाएगी।

You may also like