Home रायगढ़ न्यूज पेट्रोल चोरों के आतंक से अतरमुड़ा में दहशत

पेट्रोल चोरों के आतंक से अतरमुड़ा में दहशत

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। शहर के चक्रधर नगर स्थित अतरमुड़ा इलाके में इन दिनों रात के अंधेरे में ऐसा गिरोह सक्रिय है, जो नींद में गाफिल लोगों के मकान की दीवार फांदकर बाईक से पेट्रोल उड़ाने में संलिप्त है। हैरत की बात यह है कि पेट्रोल चोरी करने वाले कोई और नहीं, बल्कि कम उम्र के युवा हैं। यही वजह है कि पेट्रोल चोरों की हरकतों से लोग दहशत में हैं।

                                   बीती रात करीब डेढ़ बजे एक सरकारी मुलाजिम के घर में भी पेट्रोल चोरों ने धावा बोलते हुए खड़ी मोटर सायकिल से पेट्रोल चोरी की। गनीमत रही कि सरकारी कर्मी ने सुरक्षा के लिहाज से अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है और चोरों की गतिविधियां उसमें रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में 3 युवक दिखाई दे रहे हैं, जो घर की दीवार को फांदते हुए परिसर में खड़ी बाइक से पेट्रोल निकालकर रफू चक्कर हो रहे हैं।

                                            इसी तरह की कई घटना अतरमुड़ा क्षेत्र में लगातार होने से लोग सब अपने आपको असुरक्षित समझने लगे हैं। यही नहीं, लोग अब इस बात से भी डरने लगे हैं कि अगर पेट्रोल चोरी करने के दौरान चोर युवकों पर किसी की नजर पड़ती है तो वे अपनी पहचान छिपाने के लिए प्रत्यक्षदर्शी पर हमला कर उसकी जान न ले लें। ऐसे में चक्रधर नगर पुलिस को अपनी रात्रिगश्त में तेजी लाते हुए पेट्रोल चोरों को सबक सिखाने की जरूरत है, ताकि भविष्य में कोई बड़ी वारदात न होने पाए।

You may also like