Home छत्तीसगढ़ उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए मनीष हुए रायपुर में सम्मानित

उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए मनीष हुए रायपुर में सम्मानित

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायपुर/रायगढ़ (सृजन न्यूज)। पत्रकार महासंघ छत्तीसगढ़ का वार्षिक स्थापना दिवस एवं सम्मान समारोह बीते 25 मई को महराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज समता कॉलोनी रायपुर में प्रदेशाध्यक्ष सुनील कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। उपभोक्ता संरक्षण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवदयाल वंशकार मुख्य अतिथि और उपाध्यक्ष चंदा पवार विशिष्ट अतिथि सहित कार्यक्रम में प्रदेश भर से आए पत्रकारों, समाज के वरिष्ठ और प्रबुद्ध जनों की गरिमामयी उपस्थिति में रायगढ़ के मनीष सिंह सम्मानित हुए।

         कार्यक्रम में सर्वप्रथम सरस्वती माता की चित्र पर दीप प्रज्वलित कर पूजा-अर्चना की गई। मंचासीन मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियो को पुष्पाहार पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार संघ के राष्ट्रीय पदाधिकारी और दीगर राज्यों के पत्रकार संघ के वरिष्ठ कलमकारों, सामाजिक गतिविधियों से जुड़े प्रबुद्धजनों सहित राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर विभिन्न संस्था छत्तीसगढ़ मानव अधिकार फाउंडेशन उपभोक्ता संरक्षण समिति, अधिवक्ता संघ, वरिष्ठ पुलिस अधिकारीगण तथा कोरोना काल के समय अपनी जान की परवाह किये बिना अपने कर्तव्य का निर्वहन करने वाले वारियर्स का भी सम्मान किया गया। पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए खबर उजागर के संपादक मनीष सिंह को पुष्पहार और मोमेंटो भेंटकर सम्मानित किया गया।

        इस कार्यक्रम में रायगढ़ से पंचम सिंह ठाकुर, सुनील नामदेव, कैलाश आचार्य, राजा खान, प्रशांत गुप्ता, सुशील सिंह, ऋतिक श्रीवास अन्य कई पत्रकार साथी भी मौजूद रहे।

You may also like