Home क्राईम न्यूज नेतनागर हाईवे में भारी वाहन ने युवक को कुचला

नेतनागर हाईवे में भारी वाहन ने युवक को कुचला

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। बीती रात बेलगाम रफ्तार के कहर ने नेतनागर हाईवे में एक युवक को इस कदर कुचला कि सिर और पैर बुरी तरह क्षत-विक्षत होने पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। दिल को दहला देने वाला यह हादसा शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र का है।


दुर्घटना की विवेचना कर रहीं प्रधान आरक्षक रेखा नागरे ने बताया कि कबीर चौक से ओडिशा रोड स्थित ग्राम नेतनागर के हाईवे में 22-23 मार्च की दरमियानी रात करीबन 2 बजे एक शख्स की क्षत-विक्षत लाश देख राहगीरों ने मौके की नजाकत को भांप 112 नंबर डायल कर सूचना दी। वहीं, जूटमिल थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज को सड़क हादसे की भनक लगने पर उन्होंने मातहत स्टॉफ को मौके पर रवाना किया। वर्दीधारी जब घटना स्थल पहुंचे तो पाया कि मृतक का सिर तथा दोनों पैर शरीर से अलग कुचले हालत में मिले और बुरी तरह जख्मी केवल धड़ ही पड़ा था। एम्बुलेंस पहुंचने पर क्षत-विक्षत मृतदेह को समेटकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय के मर्च्यूरी रूम में रखा गया है।

          

कॉर्बन कलर की टीशर्ट पहने मृतक युवक की उम्र 35 से 40 साल के बीच होने की संभावना जताई गई है। प्रथमद्रष्टया स्पष्ट है कि भारी वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हुई है। जूटमिल पुलिस मर्ग कायम करते हुए मृतक के वारिसानों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

You may also like