Home क्राईम न्यूज बाघ तालाब के पास चोरी करते दो युवक पकड़ाए

बाघ तालाब के पास चोरी करते दो युवक पकड़ाए

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। शहर के बाघ तालाब इलाके के एक घर में चोरी के इरादे से घुसना दो युवकों को महंगा पड़ा। ऐन मौके पर लोगों ने दोनों आरोपियों को रंगे हाथों धर दबोचते हुए कोतवाली पुलिस के हवाले किया है।

                          थाना कोतवाली में अजय यादव (35 साल) निवासी राजापारा बाघतालाब के पास रायगढ़ द्वारा रिपोर्ट दर्ज करा कि 17 अप्रैल की रात्रि घर के दरवाजे के सिटकीनी को बंद कर श्रीरामनवमी शोभायात्रा में शामिल होने गया था रात्रि करीब 01.20 बजे वापस घर आने पर देखा कि एक युवक घर के बेडरूम में घुसकर अलमारी को खोलकर सामानों को इधर उधर कर बिखेर रहा था, जिसे पकड़कर चोर-चोर चिल्लाया तो उसका एक और साथी घर के दूसरे रूम से बाहर निकलकर भागने लगा, तब तक घर और आसपास के लोग जाग गये और दूसरे चोर को भी पकड़े नाम पता पूछने पर एक युवक अपना नाम आकाश यादव और दूसरे ने अपना नाम विशाल यादव दोनों निवासी मिट्ठुमुडा दुर्गा चौक के पास रायगढ़ के रहने वाले बताये।

                              घटना को लेकर थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने पर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों के विरूद्ध धारा 457, 511, 34 आईपीसी के तहत अपराध कायम कर दोनों आरोपी आकाश यादव पिता भुजबल यादव 19 साल और विशाल यादव उर्फ लादेन पिता बाबूलाल यादव उर्फ बब्बू उर्फ बबलू यादव निवासी मिट्ठूमुड़ा दुर्गा चौंक थाना कोतवाली रायगढ़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। दोनों आरोपी आदतन चोर हैं। इन्हें पूर्व में भी कोतवाली चोरी के अपराध में चालान की है।

You may also like