Home क्राईम न्यूज बड़े तालाब नीचे लाश मिलने से सनसनी

बड़े तालाब नीचे लाश मिलने से सनसनी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। शहर के कोतरा रोड थाना क्षेत्र के ग्राम बरमुडा में बड़े तालाब के नीचे अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को मृतक की शिनाख्त के लिए काफी माथापच्ची करनी पड़ रही है।

                             सोमवार सुबह थाना कोतरा रोड में ग्राम कोटवार उत्तरा दास महंत निवासी बरमुड़ा ने गांव के बड़े तालाब के नीचे नाला कीचड़ में एक अज्ञात पुरुष का शव पड़े होने की सूचना दी। कोतरारोड पुलिस जांच के लिए ग्राम बरमुडा पहुंची तो नाला कीचड़ में करीब 40-45 वर्ष के एक शख्स का शव पड़ा मिला। शव में किसी जगह चोट और खरोच के निशान नहीं दिखे

                  शव के कुछ दिन पुराना होने से शरीर में कीड़े लग गए थे, मृतक “Nike” कंपनी का स्लेटी कलर का नेकर पहना हुआ है। मृतक की पहचान एवं उसके वारिसानों का पता लगाने जांचकर्ता पुलिस अधिकारी द्वारा आसपास गांव में मुनादी करा, मृतक का पता नहीं चला है। मामले में कोतरारो पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को जिला चिकित्सालय के मर्च्यूरी रूम में रखवाया है।

                   कोतरारो पुलिस द्वारा जिले और आसपास अंतराल के थानों को अज्ञात शव मिलने की सूचना दी गई है कि वे अज्ञात मृतक से मिलाने करते हुए उनके थाने के गुम इंसान चेक कर मिलान होने पर सूचित करें। साथ ही मृतक के पहचान के लिए विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में मृतक के फोटोग्राफ्स शेयर मृतक की पहचान होने पर कोतरारो थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर – 9479193211 में सूचित करने की अपील की गई है।

You may also like