Home क्राईम न्यूज बाईक से गिरकर विवाहिता की मौत

बाईक से गिरकर विवाहिता की मौत

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। देवर के बेटे के साथ मेहमानी में जाने के दौरान बाईक से गिरने से विवाहिता की जिंदगी ही खत्म हो गई। बेलगाम रफ्तार के कहर से फिर किसी बेगुनाह की जान जाने का यह मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

                                         पुलिस सूत्रों के मुताबिक मूलतः जशपुर जिले के कोतबा स्थित वार्ड नंबर 2 में रहने वाली हीरामति चौधरी पति सालिक राम (55 साल) विगत सोमवार सुबह घर से अपने देवर के बेटे के साथ मोटर सायकिल में सवार होकर मेहमानी में तमनार के ग्राम पेलमा जाने के लिए रवाना हुई थी।

स्कूल मोड़ पर हुआ हादसा

                                           इस दौरान पूर्वान्ह लगभग साढ़े 11 बजे लैलूंगा थानांतर्गत ग्राम गंजपुर स्थित सरकारी स्कूल के नजदीक मोड़ में हीरामति का अचानक शारीरिक सन्तुलन बिगड़ते ही वह चलती बाईक से नीचे जा गिरी। दुर्घटना में महिला के नाक और चेहरे के साथ सिर में बाहरी और अंदरूनी चोटें आने के कारण वह बेसुध हो गई।

अस्पताल पहुंचने के पहले तोड़ा दम

                                              ऐसे में लोगों की मदद से जब जख्मी हीरामति को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण में ही उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल, अस्पताल की तहरीर पर लैलूंगा पुलिस भादंवि की धारा 304 ए के तहत मुकदमा पंजीबद्ध करते हुए हादसे की जांच पड़ताल कर रही है।

You may also like