Home राजनीतिक बलौदाबाजार कांड में सरकार की लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन कल

बलौदाबाजार कांड में सरकार की लचर कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन कल

by SUNIL NAMDEO EDITOR

पूर्व प्रभारी मंत्री डॉ. प्रेम साय सिंह टेकाम होंगे कार्यक्रम प्रभारी

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि छत्तीसगढ़ काग्रेस कमेटी द्वारा लिए गए निर्णयानुसार पिछले दिनों बलौदाबाजार में घटित घटना में सतनामी समाज के जैतखाम को असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़े जाने से उपजे आगजनी और हिंसक वारदात मामले को लेकर शासन व प्रशासनिक लापरवाही को गंभीरता से लेते हुए 1 दिवसीय धरना कार्यक्रम पूरे प्रदेश मुख्यालयों में किये जाने का निर्देश प्राप्त हुआ है।

           अनिल शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार बनी है, तब से आये दिन हिंसक व आपराधिक घटनाएं बढ़ी है। वहीं, शासन व प्रशासन की भूमिका त्वरित कार्यवाहियां न होने पर संदेह के दायरे में आती है। प्रदेश सरकार की इस लचर कानून-व्यवस्था के खिलाफ 18 जून मंगलवार प्रातः 11 बजे से गांधी प्रतिमा रायगढ़ के पास कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय धरना कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय रायगढ़ में भी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आंदोलन पूर्व केबिनेट मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम  की मौजूदगी में किये जाने का निर्णय लिया गया है।

      अनिल शुक्ला ने बताया कि इस धरना प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश में साय सरकार की निरंकुशता ,वादाखिलाफी और कमजोर कानून व्यवस्था पर सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए सवाल पूछे जाएंगे।

You may also like