Home राजनीतिक भाराछासं के छग प्रभारी आकाश ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

भाराछासं के छग प्रभारी आकाश ने कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के छत्तीसगढ़ प्रभारी आकाश चौधरी ने कल और संस्कारधानी नगरी में छात्र पंचायत कार्यक्रम का आयोजन करते हुए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया।
                                   

                              कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी आकाश चौधरी ने एनएसयूआई के द्वारा छात्र पंचायत की शुरुवात रायगढ़ शहर से करते हुए उन्होंने कांग्रेस की 5 न्याय को छात्रों और युवाओं तक पहुंचाने का निर्देश अपने कार्यकर्ताओं को दिया।

               श्री चौधरी ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी डॉ. मेनका देवी सिंह को जीत दिलाने के लिए पूरी ताकत लगा कर चुनाव मे काम करने का जोश भरते हुए कांग्रेस की न्याय गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए प्रेरित भी किया।


                             कार्यक्रम में मुख्य रूप से रायगढ़ शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अनिल शुक्ला, युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव राकेश पाण्डेय, कांग्रेस के प्रवक्ता संजय देवांगन, नगर पंचायत घरघोड़ा उपाध्यक्ष उस्मान बेग, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आरिफ हुसैन, सौरभ अग्रवाल, अनुराग गुप्ता, सत्पुरुष, लीलाधर साहू, शाकिब, करण, अख़लाक़, गौरव साव, लोकेश, नताशा, पूजा, आदिल, उबैद, दीपक, सुशांत व एनएसयूआई के पदाधिकारियों के साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

You may also like