Home रायगढ़ न्यूज लेक्चरर के घर दिनदहाड़े 8 लाख के आभूषण ले उड़े चोर

लेक्चरर के घर दिनदहाड़े 8 लाख के आभूषण ले उड़े चोर

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ के लोचन नगर में चोरी की बढ़ती वारदातों से लोग दहशत में

रायगढ़ (सृजन न्यूज़)। शहर के लोचन नगर स्थित एक लेक्चरर के घर में दिनदहाड़े करीबन 8 लाख रुपए के जेवरात की सनसनीखेज चोरी का मामला सामने आया है। हैरत की बात यह है कि व्याख्याता के घर का न ही ताला टूटा और न ही सेंधमारी हुई, फिर भी अज्ञात चोर ने वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि घर में मौजूद लोगों जो भनक तक नहीं लगी। चक्रधर नगर पुलिस घटना स्थल का जायजा लेते हुए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

                     लोचन नगर के एलआईजी 32 में सेवानिवृत्त शिक्षक पद्मनाभ देवांगन अपने परिवार के साथ रहते हैं। श्री देवांगन का बड़ा बेटा नैमिष देवांगन नजदीकी ग्राम डोंगीतराई स्कूल में व्याख्याता हैं। बुधवार सुबह लगभग 10 बजे नैमिष की पत्नी नाश्ता बनाने के बाद उसे देने के लिए ऊपर कमरे गई। लगभग 5 मिनट में जब वह नीचे उतरी तो बेडरूम की आलमारी के लॉकर में चाबी को लगा मिला। यही नहीं, वहां बेग भी बेतरतीब दिखे। ऐसे में शक की सुई घूमने पर महिला ने जब लॉकर चेक किया तो उसमें रखे जूलरी बॉक्स गायब था।

बदहवास महिला ने अपने सास-ससुर और परिजनों को जूलरी बॉक्स के अचानक नदारद होने की जानकारी दी तो देवांगन परिवार सकते में आ गया। उन्होंने काफी खोजबीन भी की, मगर सफलता नहीं मिलने पर चक्रधर नगर थाने में सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस टीम लोचन नगर पहुंची और घटना स्थल का सूक्ष्मता से निरीक्षण भी किया, लेकिन न ही जूलरी बॉक्स दिखी और न ही चोर का कोई सुराग मिला। ऐसे में पुलिस अब लोचन नगर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है, ताकि असल मुल्जिम तक पहुंचा जा सके।

                         सेवानिवृत्त शिक्षक पद्मनाभ देवांगन बताते हैं कि जूलरी बॉक्स में 7 से 8 लाख रुपए के गहने और 3 हजार रुपए थे। चोर केवल जूलरी बॉक्स को ही अपने साथ ले गया और घर की सारी कीमती चीजें सुरक्षित हैं। ऐसे में उनको पता तक नहीं चला कि चोर कब उनके घर दिनदहाड़े दाखिल हुआ और लाखों के आभूषणों को लेकर रफू चक्कर हो गया।

You may also like