Home रायगढ़ न्यूज भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मधुवन में की नुक्कड़ सभा

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मधुवन में की नुक्कड़ सभा

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। लोकसभा चुनाव का काउंट डाउन होते ही भाजपा ने अपने प्रत्याशी राधेश्याम राठिया का पक्ष मजबूत करने पूरी ऊर्जा झोंक दी है। इसी क्रम में शहर मंडल अल्पसंख्यक मोर्चा ने मधुवन में नुक्कड़ सभा के जरिए लोगों को कमल छाप में वोट देने की अपील भी की।

                     किसान पुत्र राधेश्याम राठिया को जिताने के लिए 30 अप्रैल की शाम 6 बजे मधुबन पारा क्षेत्र में हुए नुक्कड़ सभा का आयोजन बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के तत्वावधान में हुआ। अतिथि के रूप में मोहम्मद सद्दाम (प्रदेश प्रभारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा छत्तीसगढ़) के साथ
गुलाम रहमान खान (प्रदेश कार्य समिति सदस्य), असलम खान (जिला महामंत्री साहिल), उपाध्यक्ष रितेश जैन, जिला मीडिया प्रभारी मेहरून निशा, मोहम्मद हैदर खान, नगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा जफर मालिक, अनिता सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

             नुक्कड़ सभा की सबसे खास बात यह रही कि अल्पसंख्यक मोर्चा की अथक मेहनत से मुस्लिम समुदाय की महिलाएं भी इसमें शामिल हुईं और भाजपा उम्मीदवार राधेश्याम राठिया को वोट देकर सांसद बनाते हुए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी देने का ठोस आश्वासन भी दिया।

You may also like