Home रायगढ़ न्यूज मेनका सिंह ने कहा – मैं हूं जन्मजात आदिवासी

मेनका सिंह ने कहा – मैं हूं जन्मजात आदिवासी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। वरिष्ठ भाजपा नेता रामविचार नेताम द्वारा लोकसभा चुनाव में रायगढ़ की कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. मेनका सिंह को अदिवासी नहीं, बल्कि मिश्रा कहने से सियासत गर्मा गई है। अब मेनका सिंह ने खुद को जन्मजात आदिवासी होने का दावा किया है।

सृजन न्यूज़ में देखिए मेनका सिंह ने क्या कहा ?

                          सृजन न्यूज से खास बातचीत में डॉ. मेनका देवी सिंह ने कहा कि भाजपा नेता ने उन्हें झोलाछाप डॉक्टर भी कहा, जो कि गलत है। मेनका सिंह ने आगे कहा कि सारंगढ़ रियासत के उनके पिता राजा नरेशचंद्र, बहन रजनीगंधा सिंह, पुष्पा देवी और कमला सिंह ने एक समय में सक्रिय राजनीति के जरिये जो जनसेवा की, उसे आज की युवा पीढ़ी भले ही नहीं जान रही, मगर पुराने लोग जरूर स्नेहरूपी वोट देकर उन्हें जिताएंगे।

                                        कांग्रेस कैंडिडेट मेनका सिंह ने यह भी कहा कि भाजपा जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को देख लोकसभा के चुनावी दंगल में पूरी ताकत झोंक चुकी है तो कांग्रेस भी सोनिया गांधी, राहुल गांधी तथा खड़गे जैसे अनुभवी नेताओं के मार्गदर्शन में इस बार रायगढ़ में विजय ध्वज जरूर लहराएगी।

यही नहीं, मेनका सिंह ने यह भी दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस इस बार 11 सीट अपने नाम करेगी, क्योंकि यहां की जनता 25 बरस से भाजपा से त्रस्त हो चुकी है और अबकी बार परिवर्तन की बयार जरूर बहेगी।

You may also like