Home राजनीतिक कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र है छलावा – अशोक अग्रवाल

कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र है छलावा – अशोक अग्रवाल

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज़)। पूर्व जिला पंचायत सदस्य, पूर्व कांग्रेसी और वर्तमान भाजपाई, फायर ब्रांड युवा नेता अशोक अग्रवाल ने कांग्रेस द्वारा जारी लोकसभा स्तरीय घोषणा पत्र को भ्रामक तथा छलावा बताते हुए विज्ञप्ति में कहा कि कांग्रेस अब डूबती हुई नाव हो चुकी है, जिसकी रीति नीति व कार्यशैली को जनता पूरी तरह से नकार चुकी है।

                         युवा नेता ने विज्ञप्ति के माध्यम से आगे कहा कि प्रदेश के पूर्व मुखिया और कांग्रेस के छत्तीसगढ़ से विलुप्त होने के मुख्य शिल्पीकार भूपेश बघेल ने घोषणा पत्र जारी करने से पहले यह नहीं सोचा कि छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता ने 2018 में उनके छलावे में आकर 65 सीटों पर जीत दर्ज करा उन्हें छत्तीसगढ़ के विकास की चाबी सौंपी थी। लेकिन, उनके द्वारा जनता से मिले सम्मान का उपयोग छत्तीसगढ़ के साधन संसाधन को लूटने में किया गया। पूरे 5 वर्ष पूर्व मुख्यमंत्री अपने गिने चुने सिपहसलारों को साथ लेकर छत्तीसगढ़ को लूटने की ही योजना बनाते रहे और उसी दिशा में कार्य भी किया।

              अशोक अग्रवाल ने यह भी आरोप लगाया कि कोयला गब्बर टैक्स घोटाला, चावल घोटाला, शराब घोटाला, जमीन घोटाला, हवाला घोटाला, पोस्टिंग घोटाला, प्रधानमंत्री आवास घोटाला, महादेव सट्टा एप घोटाले जैसे अनगिनत घोटालों से छत्तीसगढ़ की अस्मिता को कलंकित कर भूपेश बघेल ने राहुल और सोनिया के एटीएम का ही कार्य किया। आज आप सहित छत्तीसगढ़ के काफी कांग्रेसी नेता, विधायकों सहित अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के अपराध दर्ज होते ही जेल की सलाखों के पीछे अपने कर्मों की सजा भोग रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने रायगढ़ लोकसभा के लिए घोषणा पत्र जारी किया,आप तब कहां थे जब आप की सरकार थी, क्या आपको तब रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की समस्या का ज्ञान नहीं था।

                           युवा नेता अशोक अग्रवाल ने विज्ञप्ति में आगे कहा कि रायगढ़ लोकसभा का विकास भाजपा के हाथों ही सम्भव है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रायगढ़ लोकसभा के 20 वर्षों तक सांसद रहते हुए रायगढ़ लोकसभा को विकास की पटरी पर बैठा चुके हैं। उनके द्वारा पूरे संसदीय क्षेत्र में किये गए विकास कार्य की गाथा आज लोकसभा छेत्र की जनता गा रही है। पिछले 3 महीने के अल्प कार्यकाल में ही मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में विकास की जो गाथा प्रारम्भ की है यही मोदीजी की गारंटी का प्रमाण है।अशोक अग्रवाल ने कहा कि रायगढ़ लोकसभा की जनता अब कांग्रेस के किसी भी छलावे में नहीं आएगी, बल्कि 7 मई को भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को रिकार्ड मतों से जिताते हुए दिल्ली भेजकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करेगी।

You may also like