Home राजनीतिक पर्दे के पीछे रहने वाले भाजपा नेता मिटा रहे कुंठा – अनिल

पर्दे के पीछे रहने वाले भाजपा नेता मिटा रहे कुंठा – अनिल

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने बीजेपी के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल के चुनावी मुकाबले वाले बयान पर करारा जवाब देकर पलटवार किया है। अनिल शुक्ला ने कहा, चुनाव की तारीख करीब आते-आते मुद्दों की लड़ाई से हटकर आरोप लगाने की नीति से साफ प्रतीत हो रहा है कि रायगढ़ बीजेपी में खलबली सी मच चुकी है।

              अनिल शुक्ला ने कहा कि बीजेपी द्वारा कमजोर प्रत्याशी का चुनाव लड़वाना और हार का डर ही ये वजह बन रहा है कि और अभी तक परदे के पीछे रहने वाले बीजेपी नेताओं को भी सामने आकर अपनी कुंठा मिटाने का मौका मिल रहा है। वे अपनी बुरी तरह चुनाव हारने के नतीजों के पूर्वानुमान से भी अवगत हो चुके हैं। डॉ मेनका देवी को कांग्रेस का प्रत्याशी घोषित किये जाते ही वह अपने कमजोर प्रत्याशी की होने वाली चुनावी हार को नतीजा मान चुके थे। फिर भी पूर्व विधायक विजय अग्रवाल का ये बयान आना कि कांग्रेस मुकाबले में नहीं हास्यास्पद प्रतीत होता है। लेकिन, फिलहाल यहां के मतदाताओं को यह जानने की जरूरत है कि भाजपा के सामने बाहर से ज्यादा बड़ी चुनौती अंदर की लड़ाई से निपटने की है।

                        कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि मोदी के नाम पर चुनावी वैतरणी पार होने का भरोसा तो भाजपा प्रत्याशी से लेकर संगठन के जिम्मेदारों तक को है, लेकिन समय-समय पर सतह पर आ रही है। लोगों की आंखों का भ्रमजाल पूरी तरह से हट चुका है। केंद्र सरकार की 10 वर्षों के झूठे जुमले वादाखिलाफी से लोग अवगत हो चुके हैं तभी तो उनके अबकी बार 400 पार के नारे की हवा आमजनों ने दो ही राउंड के चुनाव में निकाल कर रख दी।

                    अनिल शुक्ला ने कहा कि लोकसभा चुनाव को कांग्रेस भारी मतों से जीतने जा रही है कांग्रेस लोकसभा की रायगढ़ सहित सभी अन्य सातों विधानसभा में लीड करेगी।

You may also like