Home क्राईम न्यूज कबाड़ बिनने वाले की चाकू मारकर हत्या, दो अपचारी बालकों ने दिया घटना को अंजाम

कबाड़ बिनने वाले की चाकू मारकर हत्या, दो अपचारी बालकों ने दिया घटना को अंजाम

by srijannews.in

पुरानी रंजिश बना हत्या की वजह
रायगढ़। पुरानी रंजिश को लेकर बीती देर रात दो अपचारी बालकों ने कबाड़ बिनने का काम करने वाले युवक पर चाकू से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने दोनो बालकों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कल 05 मार्च की रात्रि थाना घरघोड़ा क्षेत्र अंतगर्त बस स्टैण्ड तिराहा के पास सपना मोबाइल दुकान के परछी में सो रहे जगन्नाथ चैहान (25 साल) की उसी के मोहल्ले के दो लड़कों द्वारा पूर्व रंजिश पर हाथ, मुक्का से मारपीट कर चाकू से पेट, सीने में मारकर गंभीर चोट पहुंचाये। आहत को उसके घरवालों द्वारा डॉयल 112 वाहन से सीएचसी घरघोड़ा लेकर गये, जहां डॉक्टर ने जगन्नाथ चैहान को मृत बताया।
मृतक के भाई विष्णु चैहान (20 साल) के रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में विधि के साथ संघर्षरत दो बालकों पर हत्या का अपराध दर्ज कर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चन्द्रा की टीम द्वारा त्वरित जांच, विवेचना कार्यवाही करते हुए दोनों अपचारी बालकों को हिरासत में लिया गया। मृतक के परिजन बताये कि जगन्नाथ चैहान घूम-घूम कर कबाड़ी बीनने का काम करता था, जिसका अपचारी बालकों से पूर्व विवाद था। हिरासत में लिये गये अपचारी बालकों ने पूर्व झगड़ा विवाद में जगन्नाथ चैहान के साथ मारपीट कर हत्या करना बताये हैं। दोनों विधि के साथ संघर्षरत दो बालकों से 02 नग चाकू एवं घटना के समय पहने कपड़े को जप्त कर किशोर न्याय बोर्ड रायगढ़ के समक्ष पेश किया गया है।
धरमजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा ने बताया कि बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि कबाड़ी का काम करने वाले युवक के उपर दो लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पतासाजी कर दोनों अपचारी बालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उनके द्वारा बताया गया कि देर रात 12 बजे के करीब पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम देना बताया गया है।

You may also like