Home क्राईम न्यूज बेकाबू बाईक दरवाजे से टकराई, टाईल्स कारीगर की मौत

बेकाबू बाईक दरवाजे से टकराई, टाईल्स कारीगर की मौत

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। बारिश के दौरान बेकाबू मोटर सायकिल रोड किनारे एक मकान के दरवाजे से इस कदर टकराई कि टाईल्स कारीगर की मौके पर ही मौत हो गई। बेलगाम रफ्तार के कहर से फिर किसी घर के चिराग बुझने का यह मामला भूपदेवपुर थाना क्षेत्र का है।

हादसे की विवेचना कर रहे सहायक उपनिरीक्षक कमल सिंह राजपूत ने बताया कि भूपदेवपुर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर ग्राम जैमुरा में बुधवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के बन्धुराम पटेल के मकान के सामने संदिग्ध परिस्थितियों में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल के पास एक युवक की लाश पड़ी थी। चूंकि, मृतक का सिर फटा था और मुंह से खून निकल रहा था इसलिए भीड़ लगते ही उन्होंने थाने में सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ भी की मगर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।
मृतक के मोबाइल फोन और आधार कार्ड से उसकी पहचान से उसकी पहचान मूलतः बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थानांतर्गत ग्राम बढ़बढ़िया उत्तरी निवासी प्रभात कुमार पिता जागो दास (24 वर्ष) के रूप में होते ही उसके परिजनों को मामले से अवगत कराते हुए उन्हें बुलाया तो पता चला कि प्रभात रायगढ़ के मिट्ठूमुड़ा स्थित बजरंगडिपा में 4-5 साथियों के साथ किराए का मकान लेकर रहता था। यही नहीं, प्रभात समीपस्थ ग्राम मुरा में गौतम पटेल के यहां टाईल्स कारीगर का काम भी करता था


विगत मंगलवार रात लगभग 9 बजे बरसात होने पर गौतम की दुकान से मोटर सायकिल लेकर प्रभात गांव की बस्ती की तरफ निकला था। इस दौरान अपेक्षाकृत दुपहिया वाहन की गति तेज होने के कारण प्रभात नियंत्रण खो बैठा और बन्धुराम के घर के दरवाजे से उसकी गाड़ी जा भिड़ी। नतीजतन, बुरी तरह जख्मी युवक ने दम तोड़ दिया। फिलहाल, भूपदेवपुर पुलिस मर्ग कायम कर हादसे की छानबीन में जुटी है।

You may also like