Home छत्तीसगढ़ संस्कार स्कूल को कराटे में गोल्ड सहित 3 मेडल, 7 बरस के हम्मादुल्लाह ने दिखाया दम

संस्कार स्कूल को कराटे में गोल्ड सहित 3 मेडल, 7 बरस के हम्मादुल्लाह ने दिखाया दम

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। जिले की प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्था संस्कार पब्लिक स्कूल के नन्हे-मुन्ने कराटेबाज ने ऑलइंडिया ओपन नेशनल कराटे चैम्पियनशिप 2024 में गोल्ड सहित 3 मेडल जीतकर रायगढ़ जिले का परचम लहराया है।

          संस्था की प्राचार्या श्रीमती रश्मि शर्मा ने बताया कि अपने समय के शानदार खिलाड़ी रहे रामचन्द्र शर्मा के निर्देशन में संस्कार स्कूल की खेलकूद शिक्षिका श्रीमती कांति मानिकपुरी के प्रशिक्षण से विगत दिनों भिलाई में आयोजित हुई ऑलइंडिया नेशनल कराटे चैम्पियनशिप 2024 में छत्तीसगढ़ सहित कर्नाटक, मध्यप्रदेश एवं पंजाब के खिलाड़ियों ने सहभागिता की। इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में संस्कार पब्लिक स्कूल के 3 विद्यार्थियों ने सहभागिता की, जिसमें 3 को ही मेडल प्राप्त हुए। बच्चों की सफलता पर मार्गदर्शक रामचन्द्र शर्मा, प्राचार्या श्रीमती रश्मि शर्मा सभी स्टॉफ एवं पालकगण ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई प्रेषित की है।

       मार्गदर्शक रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि नन्हे-मुन्ने खिलाड़ियों में 7 वर्षीय कक्षा 2 के छात्र शेख हम्मादुल्लाह ने अपने वर्ग में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। जबकि कक्षा 1 की छात्रा प्रकृति मानिकपुरी ने सिल्वर मेडल एवं कक्षा 7 के छात्र शास्वत दुबे ने ब्रोंज मेडल प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया।

          शिक्षिका कांति मानिकपुरी ने बताया कि संस्कार स्कूल का प्रबंधन शिक्षा के साथ-साथ बच्चों के व्यक्तित्व विकास के लिए खेलकूद की तरफ भी ध्यान रखता है। यहीं कारण हैं कि वर्षभर संस्कार स्कूल के बच्चे विभिन्न खेलों में जिले का परचम राज्य एवं राष्ट्र स्तर पर लहरा रहे हैं।

You may also like