Home क्राईम न्यूज पलंग से गिरने पर सिर में आई चोट, सेलून संचालक की हुई मौत

पलंग से गिरने पर सिर में आई चोट, सेलून संचालक की हुई मौत

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़। शराब के नशे में एक सेलून संचालक मच्छरदानी समेत पलंग से जमीन में ऐसे गिरा कि सिर से खून निकलने पर उसकी जिंदगी खत्म हो गई। घर से जब लाश के सड़ने की बदबू आई, तब कहीं जाकर उसके परिजनों को घटना की भनक लगी। यह मामला धरमजयगढ़ का है।


पुलिस के अनुसार नीचे पारा धरमजयगढ़ में रहने वाला राजेश्वर ठाकुर (42 साल) बस स्टैंड के किनारे ठेला लगाते हुए सेलून चलाता था। शुक्रवार शाम नगर पंचायत के कर्मचारी बस स्टैंड से ठेला हटाने का नोटिस लेकर राजेश्वर के घर गए तो काफी आवाज देने के बाद भी वह बाहर नहीं आया। वहीं, राजेश्वर के यहां सड़ान्ध बदबू आने पर किसी अनहोनी की आशंका होने पर नगर पंचायत कर्मियों ने आसपास के लोगों और उसके भाई को बुलवाया। राजेश्वर ने भाई ने खिड़की से भीतर झांका तो वहां का नजारा देख एकबारगी उसके होश उड़ गए।


दरअसल, राजेश्वर मच्छरदानी समेत पलंग से नीचे जमीन में सीने के बल गिरा पड़ा था और उसके सिर से खून बह रहे थे। फिर क्या, घर में नाई की संदिग्ध हालत में रक्तरंजित लाश मिलने की खबर देखते ही देखते इस कदर फैली कि वहां भीड़ लगने पर थाने में सूचना देनी पड़ गई। वहीं, हरकत में आई पुलिस ने तत्काल घटना स्थल पहुंचकर जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा है। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि राजेश्वर शराब पीने का आदी था। 3 से 4 रोज पहले वह अपने भाई के घर भी खाना खाने के लिए गया था। इसके बाद से उसे किसी ने नहीं देखा।


दूसरी ओर घटना स्थल को देख पुलिस का मानना है कि शराब के नशे में सोया राजेश्वर करवट लेने के दौरान मच्छरदानी सहित जमीन में गिरा और सिर में चोटें आने पर उसकी जान निकल गई। वहीं, लाश 3-4 दिन पुरानी होने के कारण बदबू दे रही थी। फिलहाल, धरमजयगढ़ पुलिस मर्ग कायम कर सेलून संचालक की संदिग्ध मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए शनिवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराएगी।

You may also like