Home रायगढ़ न्यूज चांदमारी में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलाते प्रदीप पटेल गिरफ्तार

चांदमारी में ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलाते प्रदीप पटेल गिरफ्तार

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा पर साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई कर सफलता भी पाई है। शहर के चांदमारी में आईपीएल के फायनल मैच पर क्रिकेट सट्टा नोट कर रहे प्रदीप पटेल को पुलिस ने पकड़ा है। युवक के कब्जे से 3,100 रूपये, एक मोबाइल और क्रिकेट सट्टा  भी जब्त हुआ है।

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा-निर्देश एवं साइबर सेल डीएसपी अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन पर कल शाम सायबर सेल व थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा शहर के चांदमारी इलाके में मोबाइल पर क्रिकेट सट्टा नोट कर रहे युवक को पकड़ा गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि चांदमारी के पास प्रदीप पटेल नामक व्यक्ति आईपीएल के कोलकाता-हैदराबाद फायनल मैच में लोगों से मोबाईल पर संपर्क कर ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा नोट कर रहा है। तत्काल थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल के नेतृत्व में पुलिस टीम रेड के लिए रवाना हुई। मौके पर संदेही प्रदीप पटेल को पटेल गली चबूतरे में मिला पूछताछ करने पर उसने ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खेलाना स्वीकार किया।

        प्रदीप पटेल पिता स्व. घुराऊ राम पटेल (31 वर्ष) साकिन पटेल गली चांदमारी के कब्जे से एक टच स्क्रीन मोबाईल जिसमें कई लोगों के द्वारा 6 ओवर में सट्टा पर (दांव) लगाने का हिसाब (10,700) है तथा दो कागज में रूपये 2,01,400 का सट्टा-पट्टी, नगद रकम 3100 रूपये, एक पेन मिला जिसकी जप्ती की गई। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा 7 जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रिमांड पर भेजा गया है।

             सट्टा रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल, प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया तथा साइबर सेल के प्रधान आरक्षक बृजलाल गुर्जर आरक्षक महेश पंडा, प्रशांत पंडा, नवीन शुक्ला, विकास प्रधान और हेतराम सिदार (थाना कोतवाली) शामिल थे।

You may also like