Home राजनीतिक छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का सफाया कर रचें इतिहास – ओपी चौधरी

छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का सफाया कर रचें इतिहास – ओपी चौधरी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के पक्ष में धुंआधार प्रचार कर रहे वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने सरिया मंडल के सूखापाली, बरपाली, सरिया में आयोजित नुक्कड़ सभा में आम जनता से संवाद करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता छत्तीसगढ़ को कांग्रेस मुक्त कर इतिहास रचना है। नुक्कड़ सभाओं में ओपी कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म आधारित राजनीति करती है और हार के भय से दुष्प्रचार कर रही है। कांग्रेस के पास 70 सालों का हिसाब नहीं, लेकिन भाजपा ना केवल 10 सालों में किए गए विकास कार्यों का हिसाब दे रही। 4 माह पुरानी विष्णुदेव साय सरकार द्वारा किए गए कार्यों का हिसाब वे जनता को देने आए हैं।

                        ओपी चौधरी ने कहा कि रायगढ़ की जनता ने उन्हें अभूतपूर्व समर्थन दिया। यही वजह है कि वे प्रदेश के वित्त मंत्री बन पाए और पब्लिक की उम्मीदों में खरा उतरना उनकी प्राथमिकता है। विपक्ष में रहते हुए भाजपा ने मोदी की गारंटी पर चुनाव लड़ी और प्रदेश की जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया। यही वजह है कि सरकार बनते ही विष्णुदेव साय की सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरी शिद्दत से पूरा किया। 18 लाख गरीबों को आवास देने का मामला हो या फिर 13 लाख किसानों को दो साल पुराना बकाया बोनस देने की बात हो या फिर 21 क्विंटल धान 3100 रुपए के हिसाब से एकमुश्त खरीदने का वादा हो या फिर महतारी वंदन योजना के तहत 70 लाख महिलाओ को 12 हजार रुपए सालाना देकर आर्थिक रूप से सशक्त बनाना हो। सभी मोदी की गारंटी को विष्णुदेव साय की सरकार ने 100 दिनो में पूरा किया है। मैं भाजपा सरकार का हिसाब देकर आपके राधेश्याम राठिया की जीत के लिए वोट मांगने आया हूं।

                    बकांग्रेस के 70 सालों की तुलना मोदी सरकार के दस सालों से करते हुए वित्त मंत्री ओपी ने कहा कि राम मंदिर के लिए भाजपा ने सत्ता का परित्याग किया। आंदोलन करते हुए लाठिया और गोलियां खाई लेकिन राम मंदिर के निर्माण का संकल्प भाजपा ने नहीं छोड़ा। जब भाजपा के पास सत्ता नहीं थी तब भी हमारे आराध्य राम के मंदिर निर्माण का संकल्प भाजपा की घोषणा पत्र में शामिल था। कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के मार्ग में बाधा बनकर खड़ी रही लेकिन भाजपा ने अपना संकल्प नहीं छोड़ा। आपके वोटो ने भाजपा को पूर्ण बहुमत की ताकत दी और मोदी सरकार राम मंदिर निर्माण का संकल्प पूरा कर पाई। राज्य में सरकार बनने के पहले रामलला दर्शन का वादा भाजपा ने किया और सरकार आते ही इसे पूरा किया। छत्तीसगढ़ प्रभु राम का ननिहाल है। राम हमारे भांजे हैं इसलिए छत्तीसगढ़ में उनके पैर छूने की परंपरा है। सतयुग में राम को 14 बरस का वनवास मिला था, लेकिन कलियुग में राम का यह वनवास 500 वर्षो में भाजपा के कार्यकाल में समाप्त हुआ, यह हमारे लिए सौभाग्य है। राम भाजपा के लिए आराध्य है और कांग्रेस ने इसे राजनीति का विषय बनाया है। राम मंदिर के शिलान्यास का आमंत्रण ठुकराकर कांग्रेस के यह साबित किया है कि राम के लिए उनके ह्रदय में कोई स्थान नहीं है। मोदी सरकार ने दस सालों मे अभूतपूर्व काम किए जिनमें राम मंदिर के निर्माण सहित धारा 370 हटाया जाना शामिल है। तीन तलाक कुप्रथा हटाए जाने के साथ सीमा सहित देश मे आतंकवादी घटनाएं शून्य हो गई । कांग्रेस राज में अपने ही देश मे जनता सुरक्षित नहीं थी। मोदी जी के दस सालों में देशवासी अपने देश मे सुरक्षित है। हर देशवासी को मुफ्त इलाज की सुविधा देकर मोदी सरकार ने जीवन की मूलभूत आवश्यकता चिकित्सा का अधिकार दिया। नल जल योजना के तहत घर घर पानी पहुंचाकर महिलाओं के जीवन को सहज बनाया। शौचालय निर्माण कर महिलाओं को भयमुक्त वातावरण दिया। उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को मुफ्त गैस देकर उनके जीवन को धुंआ मुक्त बनाया। आजादी के बाद से गरीबी हटाओ के नारे को सुनकर वोट देने वाले गरीबों की पीढ़ी खत्म हो गई। गरीब खत्म हो गए लेकिन गरीबी नहीं मिटी लेकिन मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों को गरीबी रेखा के ऊपर लाकर उनके जीवन को सशक्त बनाया। आज पूरा विश्व भारत को सम्मान के नजरिए से देखता है। यह सब मोदी सरकार के मजबूत इच्छाशक्ति का परिणाम है और यह इच्छा शक्ति आपके वोटों से मिली है।

                       आम जनता के एक-एक वोट को कांग्रेस की भ्रष्ट राजनीति पर करारी चोट बताते हुए ओपी चौधरी ने कहा कि भाजपा धर्म आधारित राजनीति नहीं, बल्कि सर्वधर्म का सम्मान करती है। सबका साथ सबका विश्वास के साथ सबका प्रयास भी देश के विकास के लिए जरूरी है। भाजपा के पक्ष में आपका एक एक वोट देश को सशक्त बनाएगा। जिस तरह का प्यार और आशीर्वाद जनता ने विधानसभा में भाजपा को दिया, वैसा ही प्यार और आशीर्वाद राधेश्याम राठिया को भी देने की अपील ओपी चौधरी ने की।

बड़ी हार के डर से झूठ फैला रही कांग्रेस!

अमित शाह के वीडियो को एडिट कर वायरल किए जाने के मामले में ओपी ने मीडिया को दिए बयान पर कहा कि लोकसभा चुनाव में बड़ी हार को देख कांग्रेस डर कर झूठ का सहारा ले रही है। कर्नाटक और आंध्रा में ओबीसी दलित को काटकर मेन्योरिटी को आरक्षण दिए जाने का विरोध भाजपा ने किया था। भाजपा धर्म आधारित आरक्षण दिए जाने के खिलाफ है और सोशल मंच में गृह मंत्री ने का एडिट वीडियो वायरल किया जाना निंदनीय है। दोषियों पर कठोर कार्यवाही की मांग भी वित्त मंत्री ओपी ने करते हुए कहा कि कांग्रेस की ओछी हरकतों से देश का माहौल खराब होगा, जिसका असर लोकसभा चुनाव में पड़ सकता है और कांग्रेस यही चाहती भी है।

चौहान समाज के लिए सदा खड़ा रहूंगा

चंद्रपुर में आयोजित चौहान समाज की बैठक में शामिल वित्त मंत्री ओपी ने समाज से जुड़े प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे राजनीति में समाज को देने आए हैं। सभी के सम्मिलित प्रयासों से आने वाली पीढ़ी को सशक्त बनाने की दिशा में मिलजुल कर कार्य करने की आवश्यक्ता जताई। आने पीढ़ी को सशक्त करने की दिशा में सम्मिलित प्रयासों को आवश्यक बताया। चौहान समाज द्वारा किए गए सामूहिक विवाह को सराहनीय बताते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से दहेज जैसी कुप्रथा से मुक्ति मिलेगी और सार्वजनिक विवाह हेतु सरकार की ओर से भी मदद की जायेगी। चौहान समाज के लिए सदा खड़े रहने का वादा दोहराते हुए कहा कि इस समाज के लिए कुछ कर पाऊं तो मेरा जीवन धन्य हो जायेगा। समाज के विकास एवं बेहतरी के लिए भाजपा सरकार सदैव समर्पित है।

You may also like