Home छत्तीसगढ़ भाजपा की जीत पर ओडिशा में भी लागू होगी माेदी की गारंटी : ओपी चौधरी

भाजपा की जीत पर ओडिशा में भी लागू होगी माेदी की गारंटी : ओपी चौधरी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

झारसुगुड़ा/रायपुर (सृजन न्यूज)।  छत्तीसगढ़ सरकार के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने बुधवार काे भाजपा प्रत्याशी टंकधर त्रिपाठी के लिए झारसुगुड़ा में प्रचार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा जीती, तो छत्तीसगढ़ की भांति ओडिशा में भी मोदी की गारंटी लागू होगी. इसमें किसानों को धान का उचित मूल्य 3100 रुपये मिलेगा और महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को प्रतिमाह एक हजार रुपये व बुजुर्गों को मासिक पेंशन मिलेगी।

           वित्त मंत्री ओमप्रकाश चौधरी ने बीजद प्रत्याशी दीपाली दास पर निशाना साधते हुए कहा झारसुगुड़ा में गत 15 वर्षों से एक ही परिवार की राजनीति चल रही है। यह लोग राजनीति का मतलब केवल पैसा कमाना समझते हैं और चुनाव के समय पैसा से वोट खरीदते हैं. इन्हें जनसेवा से कोई सरोकार नहीं है. यह केवल पैसों के बल पर राजनीति करते हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने का समय आ गया है। आगामी 20 तारीख को आप इनसे पैसा जरूर लें, मगर अपना वोट कमल चिन्ह पर देकर इन्हें सबक सिखायें.

        बीजद पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह भी कहा कि नवीन केवल नाम के मुख्यमंत्री हैं, जबकि रिमोट से शासन कोई और ही चला रहा है. उन्होंने कहा कि क्या उनकी पार्टी में कोई ऐसा ओडिया नेता नहीं है, जो कि मुख्यमंत्री बन सकें. वहीं बीजद के नेता पांडियन हेलीकॉप्टर में घूमकर व केवल एसी कमरे में बैठकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर लोग को गुमराह कर रहे हैं.

महानदी जल विवाद का करेंगे समाधान
छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओमप्रकाश चौधरी ने कोलबीरा के झिरलापाली, भातलैडा व भालूपतरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ओडिशा में भाजपा की सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ व ओडिशा की सरकार बैठकर महानदी जल विवाद का निबटारा दोनों के हितों को ध्यान में रखते हुए करेंगी. उन्होंने त्रिपाठी व सांसद प्रार्थी प्रदीप पुरोहित को कमल चिन्ह पर वोट देकर विजय बनाने की अपील की. 

एक ही परिवार ने झारसुगुड़ा के विकास को रोक रखा है

प्रार्थी टंकधर त्रिपाठी ने कहा कि गत 15 वर्षों में एक ही परिवार के शासन ने झारसुगुड़ा के विकास को रोककर रखा है. अगर भाजपा को चुनाव में विजय मिली, तो तीन महीने में हर घर में पाइप द्वारा पीने का पानी, स्थानीय काे नौकरी में प्राथमिकता, 300 यूनिट तक बिजली फ्री एवं झारसुगुड़ा की एक इंच जमीन में भी फ्लाईएश फेंकने नहीं दिया जायेगा.

You may also like