Home रायगढ़ न्यूज रायगढ़ स्टेडियम के पीछे परचून दुकानदार ने लगाई फांसी

रायगढ़ स्टेडियम के पीछे परचून दुकानदार ने लगाई फांसी

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज)। शहर के भोले नगर में परचून का दुकान लगाने वाले एक युवक ने घर के बरामदे में फांसी लगाते हुए दुनिया को असमय अलविदा कह दिया। यह घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है।

                सोमवार सुबह बेलादुला मोहल्ले में उस समय सनसनी फैल गई, जब रायगढ़ स्टेडियम के पीछे श्रीराम नगर में रहने वाले नुकेश देवांगन आत्मज हेमप्रसाद (32 वर्ष) की लाश उसके घर के बरामदे में फांसी के फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटकती मिली। चूंकि, नुकेश अपने मोहल्ले में ही मन्दिर के पास परचून की दुकान लगाया करता था इसलिए उसकी खुदकुशी की खबर लगते ही भीड़ लग गई।

            दूसरी तरफ परचून दुकानदार के आत्महत्या की सूचना पाते ही पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि करीब 2 साल पहले मां की मौत होने के बाद से नुकेश सदमे से उबर नहीं पाया था और वह दुखी रहता था। बताया यह भी जाता है कि घर के किसी सदस्य से विवाद होने से क्षणिक आवेश में आकर नुकेश ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया है। बहरहाल, सच क्या है इसकी तहकीकात जारी है।

               जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए देवांगन परिवार को सौंपने वाली चक्रधर नगर पुलिस मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल में जुटी है।

You may also like