Home छत्तीसगढ़ एसपी संग खाना खाने से बस्तर फाइटर के जवानों की मिटी चुनावी थकान

एसपी संग खाना खाने से बस्तर फाइटर के जवानों की मिटी चुनावी थकान

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायपुर (सृजन न्यूज)। जीपीएम यानी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में भी 7 मई को लोकसभा निर्वाचन 2024 के तृतीय चरण के मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुए। शाम तक भीषण गर्मी में मतदान कार्य जारी रहे जिसमें जवानों ने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन किया। जिला जीपीएम में कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों को मतदान केंद्रों में भी तैनात किया गया था। ये जवान पहले ही प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान नक्सल क्षेत्र में करा चुके थे और वहां होने वाले नक्सल ऑपरेशन में भी शामिल रहे। लगभग सभी जवान डीआरजी या बस्तर फाइटर के हैं जिनमे महिला सुरक्षाकर्मी भी बहुतायत संख्या में शामिल रहीं।

                     जवानों को मिला सरप्राईज  जब एसपी जीपीएम भावना गुप्ता और एडीशनल एसपी ओम चंदेल समेत जिले के अधिकारी मतदान ड्यूटी बाद उन्हें रिसीव करने पहुंचे। जवानों का स्वागत करने के बाद उनके लिए बुफे का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी भावना गुप्ता सब्जी सर्व करती दिखीं तो एडीशनल एसपी ओम चंदेल ने जवानों को गुलाब जामुन खिलाया।

              अधिकारियों के इस आत्मीयता भरे व्यवहार और भोजन व्यवस्था से जवानों के चेहरे खिल उठे। एसपी ने उनका हाल जाना और साथ खाना खाते हुए उनकी ट्रेनिंग और नक्सल क्षेत्र में काम करने के अनुभव सुने। छत्तीसगढ़ में अब निर्वाचन संपन्न हो गए हैं और कल ये सभी जवान वापस नक्सल ऑपरेशन के लिए अपने मूल इकाई वापस हो जाएंगे।

You may also like