Home रायगढ़ न्यूज मदर्स डे के पहले पुलिस ने मां से मिलाया गुम हुए दो बच्चों को

मदर्स डे के पहले पुलिस ने मां से मिलाया गुम हुए दो बच्चों को

by SUNIL NAMDEO EDITOR

रायगढ़ (सृजन न्यूज) 12 मई मदर्स डे के ठीक पहले यानी 11 मई को जूटमिल पुलिस ने गुम बालक की रिपोर्ट पर गम्भीरतापूर्वक कार्यवाही करते हुए एक महिला को उसके दो गुम हुए बच्चे खोजकर सुपुर्द किया गया है।

                दरअसल, कल रात थाना जूटमिल में चमड़ा गोदाम क्षेत्र में रहने वाली महिला आकर टीआई मोहन भारद्वाज को बताई कि उसके दो लड़के 10 साल और 7 साल के घर से खेलने निकले थे जिनका आसपास पता नहीं चल रहा है। महिला की दशा देखकर थाना प्रभारी उसे दिलासा दिए और सूचना को गंभीरता से लेते हुए बिना विलंब किए हुए अपने स्टाफ और पेट्रोलिंग को ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और इलाके के मार्केट एरिया में गुम बच्चों की फोटो दिखाकर खोजबीन करने निर्देशित किए।

               पुलिस की फुर्ती रंग लाई दोनों बच्चे रेलवे स्टेशन के पास मिले जिन्हें पुलिस टीम थाना लेकर आई। मासूम बच्चों ने खेलतेखेलते मोहल्ले से काफी दूर भटक कर रेलवे स्टेशन की ओर चले जाना बताया। थाना प्रभारी ने दोनों बच्चों को जब महिला के सुपुर्द किया तो ममता की मारी मां की आंखें अपने बच्चों को देख ऐसी छलकी कि माहौल गमगीन हो गया।

             बहरहाल, गुम बालकों की मां ने जूटमिल पुलिस को तत्परता से बच्चों की खोजबीन के लिए धन्यवाद दी । जूटमिल पुलिस का मदर्स डे के पहले महिला को दिया गया सबसे बड़ा तोहफा था।

You may also like